logo
(Trust Registration No. 393)
अपने विचार लिखें....

बच्चे की मौत पर एसपी आफिस में धरना, पुलिस प्रमुख के यह आदेश…*



धर्मशाला। पुलिस थाना भवारना के गुनेहड़ गांव में चार अप्रैल को संदिग्ध परिस्थितियों एक बच्चे की मौत मामले में परिजनों ने एसपी आफिस धर्मशाला के बाहर धरना दिया। लोगों ने पुलिस थाना भवारना की टीम की ओर से कोई उचित कार्रवाई न करने के आरोप लगाए हैं।
उन्होंने एसपी कांगड़ा को ज्ञापन सौंपते हुए मामले के भवारना पुलिस को शामिल न करते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की। मृतक मुनीष कुमार के पिता संतोष कुमार ने बताया कि वह गुनेहड़ में किराए के मकान में रहते हैं। चार अप्रैल वह अपनी पत्नी के साथ काम के लिए गए थे। दोपहर बाद उनके पड़ोसी का फोन आया और उसने गाली-गलौज किया। इसके अलावा जातिसूचक शब्द भी कहे। उसके बाद करीब चार बजे फिर फोन आया और कहा मुझसे गलती हो गई है, मुझे माफ कर दो।

यह सुनकर जब वह घबराकर घर पहुंचे तो बरामदे उनका 13 वर्षीय बेटा मुनीष मृत पाया गया। उन्होंने आरोप लगाए कि पड़ोसी ने उनके बेटे ही हत्या करके दुपट्टे से टांग दिया। उधर, पुलिस अधीक्षक कांगड़ा डा. खुशहाल शर्मा ने बताया कि एएसपी पुनीत रघु के नेतृत्व में एसआईटी गठित की जाएगी और भवारना पुलिस को उसमें शामिल नहीं किया जाएगा। मृतक के प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के फंदा लगाने की बात आ रही है, लेकिन अंतिम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ होगी।

0
0 views